Breaking News

एसएसबी जवान के घर भीषण चोरी,15 लाख के गहने व दो लाख नगद चोरों ने उड़ाया Massive theft at SSB jawan's house, jewelery worth Rs 15 lakh and cash worth Rs 2 lakh looted by thieves

पलामू : मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के वार्ड दो के सुदना स्थित बैंक कालोनी में सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के जवान सूरज सिंह के घर में बीते गुरुवार की रात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। एक सप्ताह पहले ही परिवार के सभी सदस्य पटना गए हुए थे। बताया गया है कि चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में चोरों द्वारा 15 लाख रुपए के जेवरात समेत आलमीरा में रखे नकद 02 लाख रुपए की चोरी कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दिया है। चोरी की इस घटना से बैंक कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है।  इधर, जवान सूरज की मां किरण सिंह जब शुक्रवार की अहले सुबह प्रातः लगभग चार बजे पटना से लौटी तो घर का ताला टूटा देखकर हतप्रभ रह गई। कमरे के अंदर सामान जहां-तहां बिखरे पड़े थे। वहीं अलमारी टूटी पड़ी थी। बक्सा के ताले भी टूटे हुए थे। उसमें से सारे कीमती सामान गायब थे। चोरी की घटना एक कमरे में हुई। उसी में बक्सा, अलमीरा सहित अन्य सामान रखा हुआ था। बताया गया है कि घटना जहां हुई उसके आसपास का इलाका काफी सुनसान है। वहां से कोयल नदी भी सटी हुई है। ऐसे में एक सप्ताह से घर में किसी तरह की कोई गतिविधि नहीं होने के कारण चोरों ने बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया।
यहां बताते चलें कि चोरी की अधिकतर घटनाएं सूनसान घर में हो रही है। इन घटनाओं को देखने और सुनने-समझने के बाद भी लोग अपने घर को सुनसान छोड़कर कई दिनों के लिए बाहर चले जाते हैं जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है। कीमती सामान रखने वाले गृह स्वामियों को इन घटनाओं से सबक लेने की जरूरत है, ताकि इस तरह की घटनाओं को टाला जा सके।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close