-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

'आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार : वार्ड 6-7 में आयोजित शिविर में कुव्यवस्था देख भड़के मंत्री, अधिकारियों को लगाई फटकार Seeing the mismanagement in the camp organized in Ward 6-7, the Minister got angry and reprimanded the officials


गम्हरिया : 'आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत गुरुवार को आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया के वार्ड छह व सात स्थित काराकाटा मंदिर परिसर में शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उदघाटन बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित सूबे के आदिवासी कल्याण सह परिवहन मंत्री चंपई सोरेन से विधिवत दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान अपने सम्बोधन में उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक सरकारी योजनाओं का लाभ राज्य के सभी लोगों के घर तक पहुंचाने के लिए सरकार ने तीसरी बार इस कार्यक्रम को प्रारम्भ किया है। इससे ग्रामीणों की हर समस्याओं का समाधान हो सकेगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि किसी भी विभाग से संबंधित कोई समस्या हो तो शिविर में उन विभागों द्वारा लगाए गए स्टाल में शिकायत करें। निश्चित रूप से उनकी समस्याओं का निष्पादन होगा।


कुव्यवस्था देख लगाई फटकार
इससे पूर्व उन्होंने विभिन्न विभाग की ओर से लगाए गए स्टालों का निरीक्षण कर अवलोकन किया। उन स्टालों में व्याप्त कुव्यवस्था पर वे भड़क उठे और शिविर में मौजूद नगर निगम के पदाधिकारियों व कर्मचारियों को डांट पिलाई। वहीं मंच पर भी कुव्यवस्था का आलम रहा।


लाभुकों के बीच किया परिसम्पतियों का वितरण
इस मौके पर उन्होंने विभिन्न योजनाओं के तहत लाभुकों के बीच परिसम्पतियों का वितरण किया। इसके अलावा लाभुकों के बीच पेंशन स्वीकृति पत्र और कम्बल का वितरण भी किया। इस मौके पर नगर निगम के प्रशासक समेत कई अधिकारी, कर्मचारियों के अलावा झामुमो नेता बादल पाल, दीपक नायक, बीटी दास, सुभाष कारूवा, दीपक मण्डल समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
Post a Comment

Post a Comment