Breaking News

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो होंगे एचएलएम ट्रॉफी के फाइनल में मुख्य अतिथि AJSU supremo Sudesh Mahato will be the chief guest in the final of HLM Trophy


चांडिल : जन सेवा ही लक्ष्य के संस्थापक एवं समाजसेवी हरेलाल महतो के जन्मदिन के अवसर पर आगामी 06 अक्टूबर से उनके पैतृक गांव चांडिल प्रखंड के धातकीडीह गांव स्थित मैदान में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता एचएलएम ट्रॉफी सीजन- 2 का आयोजन किया गया है। इस मौके पर झूमर सम्राट संतोष महतो का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है। बुधवार को धातकीडीह फुटबॉल मैदान में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जन सेवा ही लक्ष्य के प्रखंड अध्यक्ष दुर्योधन गोप ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 6 अक्टूबर को टाटा स्टील स्पोर्ट्स एंड टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन के हेड हेमंत कुमार गुप्ता द्वारा इस प्रतियोगिता का उदघाटन किया जाएगा। वहीं, शाम को झूमर सम्राट संतोष महतो एंड टीम द्वारा झूमर संगीत एवं नृत्य की प्रस्तुति की जाएगी। उन्होंने बताया कि आगामी 7 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो शामिल होंगे। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में रांची के सांसद संजय सेठ, गोमिया विधायक डॉ0 लंबोदर महतो, पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस, झारखंड आंदोलनकारी नेता डॉ0 देवशरण भगत समेत कई पूर्व विधायक व पंचायत के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता के विजेता टीम को नकद दो लाख और उपविजेता टीम को डेढ़ लाख रुपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा तृतीय एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले टीम को एक - एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही, बेस्ट गोलकीपर और बेस्ट खिलाड़ी को पुरस्कार के रूप में साइकिल दी जाएगी। गोप ने बताया कि इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों के बीच मुकाबला होगा। प्रथम दिन आठ टीमों के बीच मुकाबला होगी, जिसमें से एक टीम फाइनल मैच को जाएगी। शेष आठ टीमों का मैच आगामी 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। दुर्योधन गोप ने बताया कि पिछले साल की भांति इस बार भी समाजसेवी हरेलाल महतो अपने जन्मदिन के अवसर पर ईचागढ़ विधानसभा की जनता को रिटर्न गिफ्ट भेंट करेंगे। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए हरेलाल महतो ने एक नया एम्बुलेंस देने का निर्णय लिया है जो आगामी 6 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर जनता को सुपुर्द करेंगे। यह एम्बुलेंस नि:शुल्क रूप से जनता की सेवा में उपलब्ध रहेगा।

फुटबॉल मैदान में ही 7 अक्टूबर को रक्तदान शिविर
गोप ने जानकारी देते हुए बताया कि एचएलएम ट्रॉफी के फाइनल मैच के दिन सात अक्टूबर को धातकीडीह फुटबॉल मैदान में ही स्वेच्छिक रक्तदान शिविर भी आयोजित किया जाएगा। इस दौरान देवराज महतो, अमित महतो, भूषण महतो, हाथीराम महतो आदि भी मौजूद थे।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close