-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

देर रात चांडिल थाना क्षेत्र के एक क्रैशर में छापेमारी कर भारी मात्रा में स्पंज आयरन एवं कोयला किया गया जब्त A huge amount of sponge iron and coal was seized by raiding a crusher in Chandil police station area.



सरायकेला : जिले में नए उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक के पदस्थापित होने के बाद क्षेत्र में चल रहे अवैध कारोबारों पर लगाम लगना शुरू हो गया है। लगातार अवैध कारोबारियों के ठिकाने पर हो रही छापेमारी से माफियाओं में हड़कंप मच गया है। इसी क्रम में बीते रविवार की रात्रि करीब एक बजे चांडिल थाना क्षेत्र के मुखिया होटल के समीप चल रहे एक क्रैशर में अनुमंडल पदाधिकारी रंजीत लौहरा के नेतृत्व में छापेमारी की गई. बताया गया है कि छापेमारी के दौरान वहां से भारी मात्रा में ओड़िसा से आया लौह आस्क (लौहा पत्थर) एवं कोयला जब्त किया गया है. पूछताछ के दौरान क्रैशर के मुंशी कृतिबास कुमार ने बताया कि यह सभी सामान जमशेदपुर के नानक सेठ का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वाहन से लगभग करोड़ों रुपया का माल जब्त किया गया है. क्रैशर के मेन गेट को फिलहाल सील कर दिया गया है.
चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी ने चौका पुलिस एवं चांडिल पुलिस को घटना स्थल बुलाकर माफियाओं पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. इधर, प्रशासन की इस कारवाई से माफियाओं में हड़कंप मच गया है.
Post a Comment

Post a Comment