Breaking News

चंपाई सोरेन को जल संसाधन विभाग तथा उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग का मंत्री बनने पर पुरेंद्र ने जताया हर्ष, कहा सरकार के अभिभावक की भूमिका में होंगे पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन Purendra expressed happiness over Champai Soren becoming the Minister of Water Resources Department and Higher and Technical Education Department

आदित्यपुर : पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन को जल संसाधन विभाग तथा उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग का मंत्री बनाए जाने पर आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव पुरेंद्र नारायण सिंह ने हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में चंपाई सोरेन अभिभावक की भूमिका में होंगे। उन्होंने कहा कि चंपाई सोरेन के अनुभवों का लाभ सरकार को मिलेगा। कहा कि चंपाई सोरेन द्वारा पिछले 5 महीने में जो कार्य किए गए उन कार्यों को अगर हेमंत सरकार आगे बढ़ाती है तो आसन्न विधानसभा चुनाव में और ज्यादा सीटों के साथ झारखंड में पुनः झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी।
पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कोल्हान टाइगर पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के नेतृत्व में झामुमो, राजद, कांग्रेस गठबंधन कोल्हान की सभी 14 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी और पूर्व की भांति कोल्हान से ही महागठबंधन की सरकार बनाने का रास्ता साफ होगा।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close