Breaking News

तानाशाही को आईना दिखाने के लिए जनता का धन्यवाद : डॉ शुभेन्दु महतो Thanks to the public for showing the mirror to dictatorship: Dr. Shubhendu Mahato

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने वर्तमान लोकसभा चुनाव परिणामों को जनता द्वारा तानाशाही ताकतों को आईना दिखाने की नजीर बताया है। साथ ही, इस जनादेश को संविधान और लोकतंत्र के दुश्मनों के गाल पर करारा तमाचा करार दिया है। इस संदर्भ में जिलाध्यक्ष डॉ0 शुभेन्दु महतो ने मंगलवार को लोकसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद शाम को एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि देशभर में जिस प्रकार का जनादेश आया है,यह भारतीय जनता पार्टी के अहंकार और विभाजनकारी राजनीति के पतन का संदेश देता है। भाजपा की डिक्टेटरशिप, धर्म के आधार पर जनता को लड़वाने और पूंजीपतियों के हितकारी सिद्धांतों को जनता ने सिरे से ख़ारिज कर दिया। उन्होंने समस्त देश की जनता के साथ ही झारखण्ड की अवाम का भी धन्यवाद ज्ञापन किया है।
ख़ासकर सरायकेला-खरसावां जिले के मतदाताओं को इंडिया गठबंधन पर आस्था बरकरार रखने के लिए विशेष धन्यवाद दिया है। डॉ महतो ने कहा कि विगत विधानसभा आम चुनावों में जिले की अवाम के अभूतपूर्व समर्थन से यहां की तीनों विधानसभा सीटों पर झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस बार भी जिले के अंतर्गत आनेवाले तीनों लोकसभा क्षेत्रों में मतदाताओं ने इंडिया गठबंधन पर भरोसा बरकरार रखते हुए खूंटी और सिंहभूम सीट पर गठबंधन प्रत्याशियों को धमाकेदार जीत दिलाई है। रांची लोकसभा में भी मिला-जुला कर बेहतरीन प्रदर्शन रहा। चुनाव बाद गठबंधन की बैठक में रांची लोकसभा में रह गई कमियों पर समीक्षा की जाएगी। फ़िर भी जो नतीजे आए हैं उसके लिए मैं सरायकेला-खरसावां जिले की अवाम को तहेदिल से नमन और आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही माननीय मुख्यमंत्री, पार्टी आलाकमान एवं इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व का भी आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी मुझे दी। मैंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने का प्रयत्न किया और इस क्रम में जनता का समर्थन एवं शीर्ष नेतृत्व का विश्वास काफ़ी उत्साह भर गया। बेशक राष्ट्र की राजनीति में गठबंधन ने जादुई आंकड़ा पार नहीं किया, फिर भी यह नतीजे संकेत हैं कि देश अब भाजपा के भ्रमजाल से निकल रहा है। आनेवाले समय में पूरे भारत से भाजपा का सफाया होने जा रहा है।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close