Breaking News

प्रेमी को घर बुलाकर प्रेमिका के भाई ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतारा, पुलिस कर रही मामले की जांच After calling the lover home, the brother of the girlfriend stabbed him to death with a knife


 कुलदीप ठाकुर (फ़ाइल फोटो)
गम्हरिया : आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हरिया के सतबाहिनी, जमालपुर में 18 वर्षीय युवक को उसकी प्रेमिका के भाई ने चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था मे युवक को ईलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। प्रेमी युवक का नाम कुलदीप ठाकुर बताया जाता है जो गम्हरिया के बलरामपुर स्थित एनकेएस मैदान के समीप का निवासी है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
इस सम्बंध में बताया गया है कि मृतक कुलदीप का सातबाहिनी की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब डेढ़ साल पूर्व दोनों के बीच अनबन हो गई थी। उसके बाद दोनों अलग-अलग रह रहे थे। रविवार को प्रेमिका के घर वालों ने युवक और उसके परिजनों को बातचीत के लिए बुलाया था। उसके बाद कुलदीप, उसकी मां एवं परिवार के अन्य सदस्य रविवार को दोपहर करीब तीन बजे युवती के घर पहुंचे थे। इसी दौरान अचानक युवती के परिजनों ने कुलदीप और उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया। इसी क्रम में युवती के भाई द्वारा कुलदीप पर चाकू से वार कर दिया गया जिससे वह घायल हो गया। इधर, अचानक हुए इस हमले के बाद कुलदीप के परिवार वाले भी घबरा गए और आनन-फानन में कुलदीप को लेकर इलाज के लिए टीएमएच पहुंचे जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। चाकू से हमला किए जाने के बाद प्रेमिका का भाई मौके से फरार हो गया।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close