Breaking News

कारोबारी अजय प्रताप और झामुमो नेता बाबू दास पर बम से हमला के दो आरोपी गिरफ्तार, छापेमारी जारी Two accused of bomb attack on businessman Ajay Pratap and JMM leader Babu Das arrested, raids continue

गम्हरिया : बीते मंगलवार की देर रात आदित्यपुर थाना थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया के टीचर्स ट्रेनिंग मोड़ के समीप स्थित एमटीसी मॉल के पीछे हुए बमकांड मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। उंक्त कांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्त में आए अपराधकर्मियों में कुख्यात अपराधी मोती विशोई और मंतोष महतो शामिल हैं। शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन अयोजित कर सरायकेला के एसडीपीओ संतोष मिश्रा ने बताया कि कांड को लेकर उनके नेतृत्व में गठित एसआईटी में शामिल पुलिस अधिकारियों ने 36 घंटे के भीतर कांड का उद्भेदन करते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि उंक्त कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और तकनीकी पड़ताल में उक्त अपराधकर्मियों की संलिप्तता पाई गई। पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष दोनों ने कांड मे अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने तीन मोबाइल, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर और घटना को अंजाम देते समय अभियुक्तों द्वारा पहने हुए कपड़े भी बरामद कर लिया हैं। बताया कि गिरफ्त में आए दोनों हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उनके खिलाफ आदित्यपुर थाना में कई मामले दर्ज हैं और पूर्व में भी दोनों जेल जा चुके हैं।
एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल मामला अनुसंधान के क्रम में है इसलिए सरगना का नाम बताया नहीं जा सकता है। कहा कि दोनों आरोपियों ने कई राज खोले हैं, जिसपर अनुसंधान किया जा रहा है। कांड के उद्भेदन को लेकर गठित एसआईटी में एसडीपीओ संतोष मिश्रा के अलावा आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह, कांड्रा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू,  एएसआई संतन कुमार तिवारी, विपुल कुमार ओझा, रंजीत कुमार सिंह, दिलशन बिरुआ, सतीश वर्णवाल, आरक्षी संदीप दुबे आदि  जिला तकनीकी बल के साथ सशस्त्र बल भी शामिल थे।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close