Breaking News

आधुनिक पावर में शपथ दिलाकर कर्मचारियों को किया गया मतदान के प्रति जागरूक Employees were made aware of voting by administering oath in Adhunik Power

मतदान करना हर देशवासी का अधिकार और कर्तव्य- अरुण मिश्रा
गम्हरिया : जिले के पदमपुर स्थित आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड की ओर से आगामी लोकसभा चुनाव में अत्याधिक मतदान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से कंपनी परिसर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान कर्मचारियों को जागरूक करने के साथ-साथ मतदान अवश्य करने की भी शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर कंपनी परिसर में मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए एक-एक वोट का महत्व है। इसलिए मतदान करना हर देशवासी का अधिकार और कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि मताधिकार का प्रयोग कर हम देश और प्रदेश के लिए अच्छे प्रतिनिधि का चुनाव कर सकते हैं। ऐसे में अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें। 
इससे पूर्व कंपनी के अधिकारी कमलेश कुमार और संजीत सिन्हा ने उपस्थित सभी कर्मचारीयों को मतदाता शपथ दिलाई। उसके उपरांत कंपनी के पदाधिकरियों और कर्मचारियों ने मतदाता जागरूकता बोर्ड पर हस्ताक्षर कर अभियान को सफल बनाया। स्वागत भाषण मनजीत सिंह ने दिया जबकि धन्यवाद ज्ञापन एसके परवेज ने किया। इस अवसर पर कंपनी के अधिकारी एसएम खुसरू ने मतदान करने के लिए प्रेरित करती एक कविता का पाठ किया। कार्यक्रम के दौरान कंपनी के पदाधिकारी, कर्मचारी और सभी संवेदक उपस्थित  थे।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close