Breaking News

आतिशबाजी से घर में लगी आग, लड़की पक्ष के 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत House caught fire due to fireworks, 6 people from girl's side burnt to death

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिलांतर्गत अलीपुर प्रखंड के अतोर गांव मे एक शादी समारोह के दौरान हुई भीषण हादसा में छह लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। देखते ही देखते शादी का जश्न मातम में बदल गया और वहां कोहराम मच गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।पुलिस घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अंतोर गांव में छगन पासवान नामक व्यक्ति की बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थीं। शादी की पार्टी पड़ोसी के घर में रुकी हुई थी। शादी के जश्न के दौरान पार्टी में जमकर आतिशबाजी की जा रही थी। उसी समय शादी के लिए लगाए गए टेंट में अचानक आग लग गई। आशंका जताई जा रही है कि आग पटाखों की चिंगारी से लगी जिसमें लड़की पक्ष के 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, बारात में आतिशबाजी के कारण घर में लगी आग लग देखते ही देखते इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया। बताया गया है कि आतिशबाजी से आग सबसे पहले किचन में रखे गैस सिलेंडर तक पहुंची। उसके बाद आग की लपटें उठनी शुरू हुई तो सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया। सिलेंडर ब्लास्ट होते ही घर के बाहर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई। जिसके बाद पूरा घर आग से धधक उठा।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close