Breaking News

बीती रात कांड्रा मध्य बस्ती में लड़कों के झुंड ने कई घरों में घुसकर की मारपीट, कई महिला व पुरुष घायल Last night, a group of boys entered several houses in Kandra Central colony and attacked them, many men and women were injured

दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज, पुलिस जुटी जांच में
गम्हरिया : बीते शुक्रवार की देर रात कांड्रा थाना अन्तर्गत मध्य बस्ती में जमकर बवाल हुआ और मारपीट की घटना घटी जिसमें कई महिला-पुरुष घायल हो गए। उंक्त घटना को लेकर अक्रोशित सैकड़ों बस्तीवासी कांड्रा थाना पहुंच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करने की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार, करीब एक सप्ताह पूर्व खेल के दौरान दो लोगों के बीच कहासुनी हुई थी जो महाशिवरात्रि के दिन हिंसा और मारपीट में तब्दील हो गई।
इस घटना को लेकर पीड़ितों ने कांड्रा थाना में देर रात पहुंच कर मामला दर्ज करवाया। बाद में आरोपी भी थाना पहुंचे और प्रथम पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रथम पक्ष की ओर से पीड़िता सोमा सिंह द्वारा लिखित आवेदन में बताया गया है कि लगभग 50 लड़कों के झुंड द्वारा कई घरों में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट, छेड़खानी, छिनतई, विकलांग लड़की के साथ मारपीट एवं लड़कों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने लगे। उन लड़कों द्वारा उन्हें मारकर फेंक देने की धमकी भी दी गई। उंक्त आवेदन में नीरज सिंह, धीरज सिंह, सूरज सिंह, संजय महतो, आकाश कालिंदी, बबलू मंडल, सौरभ आचार्य, गौरव आचार्य, शक्ति आचार्य, श्याम सरदार, बिट्टू लोहार के साथ उनके कई अन्य साथियों पर मारपीट, छेड़खानी व छिनतई का आरोप लगाते हुए करवाई की मांग की गई है। घायलों में सुमित पांडे, जयंत सिंह, रोहित दास, अमन दीप, अर्जुन कुंभकार, सन्तोष सिंह, सोमा सिंह, मामुनी नंदी, कल्पना दास, रीता देवी, निरोगा देवी आदि शामिल है। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से भी मारपीट व  छिनतई का मामला दर्ज कराया गया है। दूसरे पक्ष के सौरव आचार्य ने अपने आवेदन में बताया है कि लगभग एक सप्ताह पूर्व खेल के दौरान साई सिंह नामक युवक से उसकी कहासुनी हुई थी जिसमें उसने अपने दोस्तों को बुलाकर जान मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज किया था। वहां मुझे लगा कि मामला यहीं पर खत्म हो गया है। लेकिन शुक्रवार की शाम रोहित दास ने उसे फोन कर खेलने के लिए बुलाया, जहां पहले से सन्तोष सिंह, अजय, संजीव, राहुल, रोहित, सुमित पांडे, टिकुन, प्रवीण और कुछ महिलाएं जिसमें सुमित पांडे की मां, सन्तोष सिंह की बहन आदि द्वारा मारपीट कर घर के अंदर बंदी बना लिया गया। इसकी सुचना सौरव के मित्र आशीष महतो द्वारा उसके भाई शक्ति को दी गई। उसके बाद सौरव के भाई द्वारा अपने दोस्तों के साथ बस्ती के गली गली में घुस कर खोजने के दौरान कुछ महिलाओं द्वारा मेरे भाई को ठेलने, नोचने व रेप केस में फंसाने की धमकी दी गई। साथ ही, सौरव के गले से सोने का चेन एवं भाई के गले से सोने का चेन व ब्रेसलेट छीनने का एवं सन्तोष सिंह पर तलवार एवं सुमित पांडे पर गर्दन पर पिस्तौल सटाने का इल्जाम लगाया गया है। कांड्रा थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गम्हरिया में इलाज के भेजते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close