-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

एडमिट कार्ड नहीं मिलने से आकोशित छात्राओ ने किया सड़क जाम Frustrated students blocked the road due to not getting admit card

सड़क जाम कर बैठी छात्राएं
गिरिडीह : सदर क्षेत्र के पूर्णानगर की 70 से अधिक छात्राओं को इंटरमीडिएट परीक्षा को लेकर एडमिट कार्ड नहीं मिलने से आक्रोशित छात्राओं और उनके परिजनों द्वारा सोमवार को गिरिडीह-  धनबाद सड़क जाम कर जैक बोर्ड, प्रशासन और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। छात्राओं द्वारा किए गए सड़क जाम को स्थानीय लोगों ने भी सहयोग दिया और छात्राओं के साथ सड़क जाम कर बीच रोड में बैठ गए। इस दौरान एक घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम लगा रहा और नारेबाजी होती रही।


सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम विशालदीप खलको और डीएसई अरविंद कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी छात्राओं व उनके परिजनों समेत स्थानीय लोगों से वार्ता किया गया। छात्राओं ने भी ऊनी पूरी बातें एसडीएम और डीएसई को सुनाई। उन्होंने बताया कि मंगलवार से उनकी परीक्षा शुरू होनी है और अबतक उन्हे एडमिट कार्ड नहीं मिला है। ऐसे में उन्हे परीक्षा से वंचित कर दिया जाएगा। जबकि स्कूल प्रबंधन पहले से उन्हें भरोसा दिलाता रहा है कि एडमिट कार्ड जल्दी मिलेगा। लेकिन अब जब मंगलवार को परीक्षा होना है तो 70 छात्राओं को एडमिट कार्ड नहीं मिला है। इधर छात्राओं की परेशानी सुनकर एसडीएम ने माना कि स्कूल प्रबंधन के साथ उच्च स्तर पर लापरवाही हुई है। उन्होंने डीसी स्तर पर वार्ता कर समस्या दूर कराने का भरोसा छात्राओं को दिलाया। इसके बाद सड़क जाम वापस लिया गया।
Post a Comment

Post a Comment