-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

पूर्व विधायक अरविंद सिंह फिर हुए भाजपा में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने दिलाई सदस्यता Former MLA Arvind Singh again joins BJP


सोरेन परिवार ने झारखंड को लूटने का काम किया- बाबूलाल मरांडी
सरायकेला : ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह मंगलवार को एक बार फिर से भाजपा में शामिल हुए। चांडिल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाकर शामिल कराया। भाजपा में उनकी फिर से हुई वापसी पर अरविंद सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान आजसू नेता समरेश सिंह समेत कई लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। इस दौरान वहां भाजपा नेता गणेश महाली, शैलेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव समेत कई पार्टी नेता मौजूद थे।


इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अरविंद सिंह का भाजपा में शामिल होने से केवल कोल्हान नहीं बल्कि पूरे झारखंड में भाजपा मजबूत हुआ है। इसका परिणाम आनेवाले चुनाव में दिखेगा। उन्होंने कहा कि अरविंद सिंह के नेतृत्व में यहां के कार्यकर्ताओं एकजुट होकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य पूरा करने का काम करेंगे। झमुमो व राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार ने राज्य को लूटने का काम किया है। नाम बदल-बदलकर कभी जमीन तो कभी कोयला और नदी का बालू लूटा गया। जिसका परिणाम है कि आज हेमंत सोरेन जेल में हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए बदलाव जरूरी है। जनता के पास समग्र रूप से विकास पहुंचे इसके लिए राज्य में भाजपा की सरकार जरूरी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा झारखंड का विकास कर दिशा और दशा परिवर्तन कर रहा था। हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बना तो चार साल से सोरेन परिवार ने नाम बदल कर राज्य को लूटने का काम किया। अब जेल में बंद हैं तो हेमंत सोरेन कह रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी परेशान कर रहे हैं। लेकिन ऐसी बात नहीं है।
Post a Comment

Post a Comment