-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

नववर्ष पर पिकनिक मनाने निकले आदित्यपुर के छह युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, दो गंभीर Six youths of Adityapur, who had gone out to picnic in New Year, died tragically in a road accident, two seriously injured


आदित्यपुर : एक ओर जहां पुरा देश नव वर्ष पर खुशियां मना रहा है, वहीं दूसरी ओर नए वर्ष का प्रथम दिन आदित्यपुर के बाबाकुटी आश्रम के लोगों के लिए मातम का दिन रहा। सोमवार की अहले सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में आदित्यपुर के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबाकुटी के छह युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बिष्टुपुर थाना अंतर्गत साई मंदिर गोल चक्कर के समीप घटी। बताया जा रहा है कि नव वर्ष के अवसर पर एक इंडिगो कार पर सवार आठ युवक पिकनिक मनाने मरीन ड्राइव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित चालक ने वाहन को पोल में टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी में सवार आठों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के चिथड़े उड़ गए। उनमें कार पर सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की एमजीएम में ईलाज के दौरान मौत हो गई। कार में सवार दो युवकों में हर्ष कुमार झा और रवि झा शामिल है, जिन्हें टीएमच और स्टील सिटी में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। मृतकों में शुभम कुमार, सूरज शाह, अनिरूद्ध प्रसाद यादव, अनिकेत कुमार, हेमन्त कुमार सिंह और पीयूष उर्फ टुकटुक शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सभी एक ही मुहल्ले के रहने वाले थे।


बताया गया है कि बीते 31 दिसम्बर की रात सभी दोस्त बाबाकूटी के एस रोड में नव वर्ष के पिकनिक की तैयारी के लिए एकजुट हुए थे। पुराने साल को सभी ने जश्न के साथ विदा किया। रात में सभी युवक एकसाथ लिट्टी चोखा बनाया। उसके बाद सुबह में पिकनिक की तैयारी कर ली। इसके बाद सुबह में सूरज की कार में सवार होकर सभी पिकनिक मनाने के लिए निकला था।


दोनो इकलौता का बच्चा जान 
घायलों में दो युवक अपने माता पिता इकलौता पुत्र है। जिसकी जान बच गई। दोनो का इलाज टीएमएच में चल रहा है।
पोस्टमार्टम हाउस में लगी भीड़: इधर, सुबह 6 युवकों की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम कराने को लेकर एमजीएम अस्पताल में लोगो की भीड़ लग गई। आरआइटी थाना क्षेत्र के बाबाकुटी आश्रम के रहने वाले 6 युवकों का शव पोस्टमार्टम कराने को लेकर स्थानीय लोग पूर्व पार्षद मनोज राय के अस्पताल पहुुंचे। वही बाबाकुटी आश्रम में मातमी सन्नाटा पसर गया है।
Post a Comment

Post a Comment