-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

सांसद गीता कोड़ा बाबा आश्रम पहुंच कर मृत युवको के परिजनों से मिल ढाढस बंधाया, पर्व त्योहार पर परिवहन व्यवस्था दुरुस्त रखने की दी सलाह MP Geeta Koda reached Baba Ashram and consoled the families of the deceased youth


आदित्यपुर : बीते एक जनवरी को सड़क दुर्घटना में मृत आदित्यपुर बाबा आश्रम के छह युवको के घर गुरुवार को सांसद गीता कोड़ा पहुंची। वहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। उनके साथ कई कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। सांसद ने मृतक के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने घटना के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि बीते एक जनवरी को हुए इस हृदय विदारकक घटना से पूरे क्षेत्र के लोग मर्माहत हैं। कांग्रेस पार्टी की भी संवेदना परिजनों के साथ है। सांसद ने कहा कि सरकारी स्तर पर जो भी मुआवजा का प्रावधान कानून के तहत होगा उसे मृतक के परिजनों को दिलाए जाने का प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा सांसद ने निजी स्तर पर भी सहायता प्रदान किए जाने की बात कही।


परिवहन व्यवस्था पर जतायी चिंता
मृत युवाओं के परिजनों से मिलने पहुंची सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि राज्य सरकार समेत परिवहन विभाग को पर्व त्योहारों के दौरान विशेष तौर पर चौकसी बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को बेहतर परिवहन व्यवस्था स्थापित करने को लेकर कड़े कदम उठाने चाहिए, ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आए। श्रीमती कोड़ा ने कहा कि सड़क सुरक्षा को लेकर भी परिवहन विभाग को तैयारी करनी चाहिए क्योंकि पर्व त्योहारों के समय अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं।


इस मौके पर  सांसद के साथ कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार, सांसद प्रतिनिधि जगदीश नारायण चौबे, सुरेशधारी, समरेंद्र नाथ तिवारी, मोनू झा, रमेश बालमुचू, मीरा तिवारी, राहुल यादव, कुणाल राय, वैजयंती बारी, रानी कलुण्डिया आदि भी उपस्थित थी।
Post a Comment

Post a Comment