-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

सांसद गीता कोड़ा ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास MP Geeta Koda laid the foundation stone of many schemes


चाईबासा : सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने सोमवार को मझगांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत डीएमएफटी मद तथा सांसद निधि से निर्मित गार्डवाल तथा पीसीसी सड़कों का शिलान्यास किया। गौरतलब है कि स्थानीय लोगों द्वारा सड़कों की स्थिति से विगत दिनों सांसद गीता कोड़ा को अवगत कराते हुए समस्या पर यथोचित पहल करने का आग्रह किया गया था। तत्पश्चात, उंक्त मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए सांसद गीता कोड़ा ने स्वयं अपने सांसद निधि से पीसीसी सड़क तथा गार्डवाल निर्माण करवाने की स्वीकृति दिया था। सोमवार का मझगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए खुशियों से भरा रहा। शिलान्यास के दौरान स्थानीय लोगों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखा गया। स्थानीय लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए सांसद गीता कोड़ा के प्रति आभार व्यक्त किया। शिलान्यास के मौके पर स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं की जहाँ भी स्थानीय लोगों को आवश्यकता है, समस्या निस्तारण के लिए निश्चित रूप से यथोचित पहल की जाएगी।
स्थानीय लोगों की समस्या सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने की दिशा में विभागीय पदाधिकारी कार्य करें ताकि उन्हें आसानी से मूलभूत सुविधाएं और सरकारी योजनाओं का लाभ मिल पाए। 
इस दौरान सांसद गीता कोड़ा के द्वारा निम्नलिखित योजनाओं का शिलान्यास किया गया :-  
1.सांसद निधि अम्बाइमर्चा में पीसीसी सड़क निर्माण।
2 डीएमएफटी फंड से मझगांव प्रखंड अंतर्गत अंगरपदा पंचायत के मुख्य चौक से जमारपोस होते हुए बालीबांध चौक तक सड़क निर्माण।
3. सांसद निधि से खण्डकोरी में पीसीसी सड़क निर्माण।
4. सांसद निधि से टुन्टाकाटा में पीसीसी सड़क निर्माण।
5. सांसद निधि से बारुसाई में गार्डवाल निर्माण।
इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, महिला नेत्री लाली दास कांग्रेस नेता शैलेश गोप, मायाधर बेहरा, पुरेन्द्र हेम्ब्रम, मासूम रजा, लक्ष्मण चातर, भागीरथी बारिक, जिला परिषद सदस्य पूनम जेराई, अंगरपदा पंचायत मुखिया,  अंगरपदा पंचायत समिति सदस्य सुखलाल हेम्ब्रम, रविन्द्र बिरुवा, फिरोज अहमद, जेना सिंकू, जुमल आल्डा, प्रमोद बेहरा सहित काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।
Post a Comment

Post a Comment