-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

छत पर पतंग उड़ा रहा बच्चा गिरकर विद्युत तार में फंसकर घायल A child flying a kite on the roof fell and got entangled in an electric wire and got injured

गम्हरिया : गम्हरिया थाना अंतर्गत जगन्नाथपुर के मार्ग संख्या 9 में पतंग उड़ाने के क्रम में यश कुमार नामक 08 वर्षीय बालक छत के गिरने के बाद विद्युत तार की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा आनन फानन में उसे चिकित्सक के पास ले जाया गया जहां उसकी चिकित्सा की गई। सोमवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुई इस घटना के बावत प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक बच्चा अपने छत पर पतंग उड़ा रहा था। छत पर बाउंड्री नहीं था इस कारण वह पीछे की ओर अचानक तरफ गिर गया और उधर से गुजर रहे विद्युत तार में फंस गया। इससे विद्युत करेंट की चपेट में आकर वह घायल हो गया। विदित है कि विद्युत विभाग द्वारा तारों का जाल बिछा दिया गया है जिससे कभी भी अनहोनी घटना घट सकती है। फ़िलहाल बच्चे की स्थिति बेहतर है।
Post a Comment

Post a Comment