-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

लापता छह वर्षीय अभिजीत का शव शिव बांध तालाब में मिला, पूरे शिवपुरी में शोक की लहर Body of missing six year old Abhijeet found in Shiv Dam pond, wave of mourning in entire Shivpuri


गम्हरिया : बीते बुधवार की दोपहर से लापता आदित्यपुर थाना अंतर्गत बड़ा गम्हरिया के शिवपुरी कॉलोनी निवासी ब्रजेश तिवारी के छह वर्षीय पुत्र अभिजीत कुमारी का शव करीब 24 घन्टे बाद गुरुवार को पास के ही शिव बांध तालाब से बरामद हुआ। शव बरामदगी के बाद परिजनों में मायूसी छा गई है। विदित है कि बीते बुधवार दोपहर करीब दो बजे से बच्चा अचानक घर से गायब हो गया था। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं चला। गुरुवार की दोपहर उसके घर के सामने स्थित शिव बांध तालाब के पास काफी संख्या में महिला व पुरुष अभिजीत की तालाश के लिए जुटे थे। इसी दौरान तालाब में उसका स्वेटर नजर आया। इसके बाद बांस के सहारे उस स्वेटर की खींचा जाने लगा तो बालक का शव दिखाई दिया। तत्पश्चात परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसे टीएमएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


इस घटना के बाद पूरे कॉलोनी में मातम छा गया है। बताया गया है कि वह दो भाईयों में छोटा था। आशंका व्यक्त की जा रही गया है कि  खेलने के दौरान लुढ़ककर तालाब के पानी मे चला गया जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई।
Post a Comment

Post a Comment