Breaking News

बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेहनत के साथ अच्छे लोगों का मिलना भी जरूरी- मंदाकिनी To earn name in Bollywood, it is important to meet good people along with hard work - Mandakini


सरायकेला : झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव सीजन चार के समापन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची  बॉलीवुड हीरोइन मंदाकिनी मंगलवार को सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय पहुंची। मंदाकिनी की एक झलक पाने विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ फिल्म महोत्सव में हिस्सा ले रहे लोग काफी आतुर दिखे। कार्यक्रम में बॉलीवुड नायिका मंदाकिनी के साथ झारखंड के पद्मश्री लोक गायक मुकुंद महतो भी अतिथि के रूप में पहुंचे थे।कार्यक्रम के प्रारम्भ में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति गोविंद माधव महतो, प्रति कुलपति सुखदेव महतो आदि द्वारा इन अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया।


 इस दौरान श्रीनाथ विश्वविद्यालय की छात्र-छात्राओं ने फिल्म एक्ट्रेस मंदाकिनी के ऊपर फिल्माए गए कई फिल्मी गानों पर नृत्य पेश कर लोगों को झूमने पर मजबूर किया। वहीं, इस दौरान मंदाकिनी भी अपने गानों पर छात्रों को परफॉर्म करता देख काफी खुश हुई। इस मौके पर टॉक शो का भी आयोजन किया गया जहां नायिका मंदाकिनी ने कार्यक्रम के संचालिका द्वारा पूछे गए कई सवालों का जवाब दिया। बॉलीवुड में नाम कमाने और आगे बढ़ाने के सवाल पर मंदाकिनी ने कहा की लगन मेहनत के साथ बॉलीवुड में अच्छे लोगों का साथ और मार्गदर्शन मिलना कलाकारों के लिए काफी जरूरी है। उन्होंने ने बताया कि कुछ एल्बम और फिल्मों में उनकी वापसी हुई है। राजनीति में आने के मुद्दे पर मंदाकिनी ने कहा कि फिलहाल राजनीति में जाने का उनका कोई प्लान नहीं है।



बॉलीवुड में नहीं है कोई नेपोटिज्म

बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर फिल्म एक्ट्रेस मंदाकिनी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि केवल फिल्मी सितारों के बच्चों को ही मौका मिल रहा है। कलाकार पहले से बॉलीवुड में काम करते आए हैं। ऐसे में वह भी चाहती है कि उनके बच्चे भी इस फील्ड में अपना करियर बनाएं। लिहाजा स्टार के बच्चों को काम करने में सहूलियत होती है, इसे नेपोटिज्म नहीं कहा जा सकता। बॉलीवुड में स्ट्रगलिंग के मुद्दे पर मंदाकिनी ने कहा कि शुरुआती दौर में ही इन्हें बेहतरीन फिल्में मिली। इसके लिए उन्हें स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत के बदौलत ही फिल्मी करियर बना सकते हैं। इनमें सबसे ज्यादा जरूरी है कि शुरुआती दौर में मार्गदर्शन सही हो। फिल्म महोत्सव कार्यक्रम के सफल आयोजन में राजू मित्रा, संजय सत्पथी, उदय सत्पथी समेत फिल्म महोत्सव के सक्रिय सदस्यों की प्रमुख भूमिका रही।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close