Breaking News

टाटा-कांड्रा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार तिर्की दंपति को मारी ठोकर Tirkey couple riding a scooty was hit by an unknown vehicle on the Tata-Kandra road


●पत्नी की मौत, पति शरण तिर्की गम्भीर रूप से घायल
आदित्यपुर : टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर केंदु गाछ के समीप अज्ञात वाहन द्वारा ठोकर मार दिए जाने से स्कूटी सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके स्कूटी चला रहे उसके पति गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए टीएमएच भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ठोकर मारने वाला एक फौजी वाहन है। मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे हुई इस सड़क दुर्घटना के बावत प्राप्त जानकारी के अनुसार, गम्हरिया के सनराइज एनक्लेव निवासी शरण तिर्की अपनी पत्नी के साथ स्कूटी (संख्या- जेएच022ए/1087) से आदित्यपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान केंदू गाछ के समीप पीछे से आ रहे एक वाहन द्वारा स्कूटी में ठोकर मार दी गई जिससे तिर्की दंपति स्कूटी से गिर पड़े। इस दुर्घटना में शरण तिर्की के सर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें लगी जबकि उनकी पत्नी के सर के परखच्चे उड़ गए और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ठोकर मारने के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस दुर्घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग और राहगीर वहां जुट गए। लोगों की भीड़ के कारण काफी समय तक उक्त मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप्प रहा। सड़क दुर्घटना और रोड जाम की सूचना पाकर घटनास्थल पर सदलबल पहुंचे आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार, गम्हरिया थाना प्रभारी आलोक दुबे, यातायात निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने रेस्क्यू कर घायल शरण तिर्की को इलाज के लिए टीएमएच भेजा जबकि मृत उनकी पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया।



घटना की जानकारी पाकर भाजपा नेता रमेश हांसदा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस और जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से जिला प्रशासन की पोल खुल गई है। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस सड़क हादसों को लेकर गंभीर नहीं है, जिसके कारण जिले की सड़कों पर आए दिन हादसे हो रहे हैं।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close