Breaking News

पुरेंद्र ने 1000 छठव्रतियों के बीच किया चुनरी साड़ी, लौकी व आम की लकड़ी का वितरण Purendra distributed Chunari saree, gourd and mango wood among 1000 Chhathvartis


सभी छठ घाट होंगे दुरुस्त, व्रतियों को नहीं होगी कोई परेशानी - एडीएसी
आदित्यपुर : विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी आदित्यपुर दो के रोड नं-15 स्थित मैदान में आदित्यपुर-गम्हरिया विकास समिति की ओर से आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में जन सहयोग से 1000 छठव्रती माता-बहनों के बीच चुनरी साड़ी, लौकी एवं आम की लकड़ी का वितरण कूपन के माध्यम से किया गया l इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि एडीसी सरायकेला सुबोध कुमार, एसडीएम सरायकेला पारुल सिंह, विशिष्ट अतिथि के रूप में गम्हरिया के अंचलाधिकारी गिरेंद्र टूटी, आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार, आरआईटी थाना प्रभारी सागर महथा, युवा समाजसेवी आदित्य सिंह, सह सचिव नितेश राज आदि मौजूद थे जिनके द्वारा उपरोक्त पूजन सामग्रियों का वितरण किया गया। इस मौके पर सरायकेला के एडीसी सुबोध कुमार एवं एसडीएम पारुल सिंह ने कहा कि लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर छठ घाटों की व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी, ताकि छठव्रतियों को कोई परेशानी ना हो। पदाधिकारीद्वय ने समिति के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उगते और डूबते सूर्य की आराधना हमें जीवन में यह संदेश देता है कि जीवन के अच्छे और विपरीत समय में भी लोगों को अपना व्यवहार समान बनाए रखना चाहिए।
कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबर प्रमोद कुमार सिंह, वीरेंद्र यादव, युवा राजद जिला अध्यक्ष उदित यादव, कुमार विपिन बिहारी प्रसाद, देव प्रकाश, प्रमोद गुप्ता, अधिवक्ता संजय कुमार अदि उपस्थित थे।
ज्ञातव्य है कि पिछले वर्षों की भांति इस वर्ष भी 15 नवंबर से लेकर 18 नवंबर के बीच रोड नंबर- 15, आदित्यपुर-2 स्थित मैदान में आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति द्वारा आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में जन सहयोग से 2000 छठव्रती माता बहनों के बीच चुनरी साड़ी, मिट्टी के चूल्हे, चूल्हा बनाने हेतु इंट, मिट्टी के अलावा लौकी, आटा, आम की लकड़ी, चीनी, चावल इत्यादि का वितरण कूपन के माध्यम से किया जाना प्रस्तावित है।

इस मौके पर पुरेंद्र नारायण सिंह ने बतलाया कि आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति के कार्यकर्ता चयनित क्षेत्र में छठव्रती माता- बहनों के घर-घर जाकर कूपन का वितरण कर रहे हैं। उन्होंने बतलाया कि 15 नवंबर से लेकर 18 नवंबर तक कूपन में दिए गए स्थान और समय पर पूजन सामग्री का वितरण अतिथियों के कार्यक्रमों द्वारा किया जाएगा। ज्ञात हो कि आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति द्वारा पूजन सामग्री छठव्रती या उनके परिवार के 18 वर्ष या उससे ऊपर के ही सदस्य को कूपन के आधार पर दिया जा रहा है।
कार्यक्रम को सफल बनाने में आशुतोष कुमार गुप्ता, गणेश चौबे, संकेत चौधरी, शुभम तिवारी, धीरज पांडे, सनी तिवारी बैजू यादव, रंजन तिवारी, सौरभ गुप्ता, रोहित कुमार शर्मा, ऋषि गुप्ता, अजय कुमार ठाकुर, अरविंद कुमार सिंह, विवेक राणा, विशाल राणा, अजय यादव, राजेश यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close