-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

यूसील की तुम्मा पल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट में फहराया गया तिरंगा Tricolor hoisted at UCL's Tumma Palli Uranium Project



# इस बार यूरेनियम का हुआ रिकार्ड उत्पादन, भविष्य में कई ऊंचाइयों  को छूएगा कंपनी- एमएस राव
जादूगोड़ा: यूसील की प्रमुख इकाई तुम्मा पल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट में कम्पनी के महाप्रबंधक एमएस राव  ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोतोलन किया. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का मुख्य समारोह तुम्मा पल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट के यूसील कॉलोनी स्थित  फुटबॉल मैदान में किया गया. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित कंपनी के महाप्रबंधक एमएस राव ने कहा कि इस बार यूरेनियम का रिकार्ड उत्पादन हुआ है. आने वाले दिनों में दिनों में यह प्रोजेक्ट कई ऊंचाइयों को छूने में कामयाब होगा. उन्होंने कहा कि देश में न्यूक्लियर पावर की मांग सर्वाधिक है जिसे पूरा करने में कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी जी जान से जुटे है. उन्होंने क्षेत्र के लोगो को देश के वीर शहीदों के जीवन से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने की अपील किया.

किया गया वृक्षारोपण
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी के महाप्रबंधक एमएस राव तथा मुख्य प्रबंधक (कार्मिक) एसके  चटर्जी ने पर्यावरण को बढ़ावा देने और क्षेत्र को हरा-भरा बनाने को लेकर वृक्षारोपण किया. इस मौके पर पीके नायक, विपिन शर्मा समेत कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे.

 खेलकूद तथा रंगारंग कार्यक्रम आयोजित
इस मौके पर कॉलोनी परिसर स्थित फुटबॉल मैदान में विभिन्न प्रकार के खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों समेत सभी वर्ग के लोगो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. प्रतियोगिता के पश्चात  मुख्य अतिथि एमएस राव द्वारा विजेता व उपविजेता टीम को पुरुस्कृत किया गया. इस अवसर पर रंगारंग  सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया. उक्त कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक नृत्य की प्रस्तुति कर समा बांधा जिसका लोगो ने खूब आनंद उठाया. इस मौके पर कंपनी के कई अधिकारी, कर्मचारी और स्थानीय लोग उपस्थित थे.
Post a Comment

Post a Comment