Breaking News

चांडिल के चैनपुर में गला रेतकर युवक की हत्या से सनसनी Sensation due to the murder of a young man by slitting his throat in Chandil's Chainpur


सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्याओं  से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है। बीते दिनों करण महतो नामक युवक एवं बिमला महतो नामक वृद्धा हत्याकांड की गुत्थी अबतक सुलझी ही नहीं कि   अपराधियों ने चांडिल थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में 18 वर्षीय विनय मुर्मू नामक युवक विनोय मुर्मू की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मंगलवार को पुलिस से विनय मुर्मू का शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर खेत मे खून से लथपथ अवस्था मे बरामद किया है। मंगलवार की सुबह उधर गाय चराने गए ग्रामीणों ने खेत में युवक के शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद चांडिल थाना प्रभारी वरुण यादव सदलबल घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।
मृतक के परिजनों ने बताया कि विनय मुर्मू सोमवार की देर शाम से घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं आने पर उसकी खोजबीन की गई, परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका। मृतक घर का इकलौता चिराग था। वह टेंट हाउस में काम करता था। इस घटना के बाद चैनपुर गांव में मातम पसर गया है जबकि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close