Breaking News

श्री श्री महाबीर अखाड़ा नवयुवक समिति सतवाहिनी की ओर से धूमधाम से किया गया रामनवमी पूजन Ramnavmi puja performed with great pomp by Sri Sri Mahabir Akhara Navyuvak Samiti Satvahini

गम्हरिया : रामजन्म उत्सव को लेकर चैत नवमी पर पूरे क्षेत्र में बड़े उत्साह के साथ भगवान राम का पूजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आदित्यपुर नगर निगम स्थित सतवाहिनी में श्री श्री महावीर अखाड़ा नवयुवक समिति द्वारा भी धूमधाम से भगवान श्री राम के साथ रामदूत हनुमान की पूजा की गई। इस मौके पर काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित होकर भगवान महावीर का ध्वज पूजन किया गया। इस अवसर पर हवन कर पूरे देश के साथ साथ क्षेत्र में सुख शांति और समृद्धि की कामना की गई। इस मौके पर अखाड़ा के संरक्षक भगवान सिंह ने बताया कि विगत वर्ष 1983 से यहां लगातार रामनवमी पूजनोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर सन्ध्या में खिलाड़ियों द्वारा कई  करतबों का का प्रदर्शन भी किया गया।
उन्होंने बताया कि गुरुवार को भव्य विसर्जन जुलूस का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर कमेटी के युवा अध्यक्ष चंदन सिंह, अमित सिंह, अनिल सिंह, कमलकांत मल्लिक, शुभम वर्मा समेत अखाड़ा समिति के सभी सदस्य मौजूद रहे।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close