Breaking News

IamVerifiedVoter अभियान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर अभियान को सफल बनाएं- उपायुक्त Make the campaign successful by ensuring your participation in I am VerifiedVoter campaign- DC



सरायकेला : मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत जिले में स्वीप कार्यक्रम चलाई जा रही है। इस कार्यक्रम के तहत जिला समेत सम्पूर्ण राज्य में मतदाताओं को जोड़ने, विभिन्न क्षेत्रों मे मतदान प्रतिशत बढ़ाने तथा मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा आगामी सोमवार, 04 मार्च को #IamVerifiedVoter अभियान चलाया जाएगा। कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन को लेकर शनिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकरी दी। उपायुक्त ने कार्यक्रम के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि "आई एम वेरीफाइड वोटर" अभियान के तहत सभी मतदान केन्द्रो में शिविर लगाई जाएगी जिसमें वोटरो से संबंधित विभिन्न प्रकार की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वोटर मतदान केंद्र में अपना नाम दर्ज है या नहीं इसकी जानकारी ले पाएंगे। ईपिक कार्ड में किसी प्रकार की त्रुटि है तो इसका भी शिविर के माध्यम से निराकरण कर पाएंगे। बताया कि उंक्त तिथि को जिले के सभी मतदान केंद्र में बीएलओ एवं बीएलओ पर्यवेक्षक उपस्थित रहेंगे जो वोटरों की समस्याओं का समाधान करेंगे। इस अभियान को बेहतर रूप से मॉनिटरिंग के लिए जिले के सभी वरीय पदाधिकारी मतदान केंद्र का भ्रमण करेंगे।
इस दौरान उपायुक्त ने जिलेवासियों से आगामी 4 मार्च को आयोजित होने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से #IamVerifiedVoter अभियान मे अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर अभियान को सफल बनाने में जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील किया।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close