-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

प्रख्यात शिव कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से मिले पुरेन्द्र, लिया नगर निगम क्षेत्र के समृद्धि का आशीर्वाद Purendra met the famous Shiv Katha reciter Pandit Pradeep Mishra


आदित्यपुर : आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह राजद के प्रदेश महासचिव, प्रभारी पूर्वी सिंहभूम पुरेंद्र नारायण सिंह शुक्रवार को प्रख्यात शिव पुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान पुरेन्द्र ने आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के खुशहाली के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा से आशीर्वाद प्राप्त किया. पुरेन्द्र नारायण ने बताया कि पंडितजी का आध्यात्मिक ज्ञान और आशीर्वाद अनुकरणीय हैं. महाराज ने बड़े विनम्रता से जनकल्याण हेतु उन्हें निरंतर प्रयासरत रहने का संदेश दिया. उन्होंने कहा कि वे आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र पर भोलेनाथ से कृपा बरसाने की कामना करेंगे.
विदित हो कि प्रख्यात शिव पुराण कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का पांच दिवसीय शिव पुराण कथा कपाली के डोबो में शुक्रवार को संपन्न हुआ. इसमें लाखों की संख्या में देश- विदेश के श्रद्धालुओं का जुटान हुआ. पंडितजी ने अपने प्रवचन के दौरान श्रद्धालुओं को शिव महात्मय से अवगत कराया.
Post a Comment

Post a Comment