-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

वैश्य एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद की पत्नी राधा देवी का निधन, संरक्षक मंजू शाह ने जताया शोक Condolence meeting on the demise of Radha Devi, wife of Vaishya Ekta Manch state president Baijnath Prasad


जमशेदपुर : वैश्य एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद की पत्नी राधा देवी के निधन पर अखिल भारतीय वैश्य समन्वय समिति की संरक्षक मंजू शाह के मानगो स्थित निवास पर आनंद विहार में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। साथ ही, अखिल भारतीय वैश्य समन्वय समिति के तत्वावधान में मानगो पोस्ट ऑफिस रोड में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। इस शोक सभा की अध्यक्षता समिति की संरक्षक एवं झारखंड प्रदेश वैश्य एकता मंच के उपाध्यक्ष मंजू शाह ने की। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों द्वारा स्व0 राधा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। तत्पश्चात दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गई। इस मौके पर मंजू शाह ने स्व0 राधा देवी के बारे में बताया कि मुझे सामाजिक कार्य करने में उनसे प्रेरणा मिलती थी। वे अपने पति बैजनाथ प्रसाद के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलती थी और दोनों का जीवन हमेशा सामाजिक जागरूकता और मानव कल्याण के लिए समर्पित रहा है। उन्होंने कहा कि राधा देवी के निधन से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। इस मौके पर अखिल भारतीय वैश्य समन्वय समिति के केंद्रीय अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने कहा कि जल्द ही स्व0 राधा देवी के नाम से सिलाई-कढाई व पेंटिंग का एक प्रशिक्षण केंद्र खोला जाएगा जहाँ समाज की महिलाओं को प्रशिक्षित कर उनका आत्मबल बढाने और उनको आत्मनिर्भर बनाने का काम किया जाएगा। 
इस शोकसभा में मुख्य रूप से संरक्षक उत्तम गुप्ता, शिक्षाविद् एसडी प्रसाद, केंद्रीय अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, ब्रह्मदेव मंडल, तैलिक समाज के अध्यक्ष मनोज प्रसाद, राधेश्याम भगत, सुबोध प्रसाद, सचितानंद प्रसाद, दयानंद साह, बीसी पोद्दार समेत समाज के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।
Post a Comment

Post a Comment