-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

संक्रांति पर दोमुहानी समेत विभिन्न नदी तटों पर आस्था की डुबकी लगाने उमड़ा जनसैलाब, किया दान पुण्य On Sankranti, people gathered to take a dip of faith on various river banks including Domuhani, did charity


गम्हरिया : मकर संक्रांति के अवसर पर सोमवार को क्षेत्र के विभिन्न नदी घाटों व तालाबों में आस्था की डुबकी लगाने श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा। गम्हरिया के सापड़ा-शहरबेड़ा स्थित दोमुहानी नदी तट, सीतारामपुर जलाशय, गांजिया घाट, मानीकुई घाट, शिवबाँध आदि घाटों पर प्रातः चार बजे से ही श्रद्धालुओं की भीड़ जुटनी प्रारंभ हो गई थी जो देर दोपहर तक जारी रहा। इस दौरान लाखों लोगों ने नदी व तालाबों में पवित्र स्नान कर गरीबों को दान पुण्य किया।



पूर्व पार्षद पिंकी चौधरी और बंकिम चौधरी ने किया वस्त्र वितरण
इस मौके पर वार्ड तीन की पूर्व पार्षद पिंकी चौधरी और झामुमो नेता बंकिम चौधरी की ओर से गरीबों के बीच अन्न व वस्त्र का वितरण किया। इस मौके पर दोमुहानी तट स्थित मंदिर में सप्तर्षि गुरुकुल आश्रम के बच्चों द्वारा हवन-यज्ञ आदि का आयोजन भी किया गया। इस मौके पर सापडा दोमुहानी तट के समीप भव्य मेला का आयोजन किया गया। इस दौरान दूरदराज के ग्रमीण क्षेत्रों से आए हजारों लोगों ने मेला का काफी आनंद उठाया।
Post a Comment

Post a Comment