-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

अंतर ग्रामीण वॉलीबॉल प्रतियोगिता में श्रीरामपुर की टीम बनी चैंपियन Shrirampur team became champion in inter rural volleyball competition


सरायकेला : सरायकेला जिला अंतर्गत गम्हरिया प्रखंड के पिंड्राबेड़ा मैदान में आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड के सहयोग से अंतर ग्रामीण वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उंक्त प्रतियोगिता के विजेता का खिताब श्रीरामपुर गांव की टीम ने हासिल किया। शुक्रवार को खेले गए फाइनल मैच में श्रीरामपुर ने पदमपुर को 15-13, 05-15, 16-14 से हराकर चैंपियनशिप खिताब पर अपना कब्ज़ा जमाया। उंक्त प्रतियोगिता मे कुल चार गांव की टीमों श्रीरामपुर, पदमपुर, पिंड्राबेरा और बडाहरिहरपुर ने काफी मजबूती से अपनी दावेदारी पेश की थी।
फाइनल में श्रीरामपुर के खिलाड़ी संजय बास्के, फागुन बास्के, सिंगरे बास्के, लुसकु बास्के, गौतम मंडल, मनोज मॉडल और बाबूराम बास्के ने कांटे की टक्कर में सधे हुए खेल का प्रदर्शन करते हुए पदमपुर के खिलाड़ी धनंजय नायक, सुधीर नायक, पवन नायक, सौरव नायक, सोमनाथ नायक, बिशु नायक और मंगल नायक पर हावी रहे और  खिताब अपने नाम किया।         

इस अवसर पर रपचा ग्राम पंचायत की मुखिया सुकमती मार्डी ने प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर पुरस्कार वितरण किया। आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड के सीएसआर हेड संजीत सिन्हा ने भी इस अवसर पर उपस्थित होकर खिलाडियों का मनोबल बढ़ाया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में अनिल सरदार, सुजान हांसदा, गोरखा हेम्ब्रम और पवन हांसदा का उल्लेखनीय योगदान रहा।
Post a Comment

Post a Comment