-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

यूसील के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक सीके अस्नानी हुए आईआईएम फेलोशिप अवार्ड 2023 से सम्मानित UCIL Chairman cum Managing Director CK Asnani honored with IIM Fellowship Award 2023


जादूगोड़ा :  यूसील के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक डॉ0 सीके अस्नानी को उड़ीसा में आयोजित एक कार्यक्रम में आईआईएम फेलोशिप अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया है। ओडिसा के आईआईटी भुवनेश्वर में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेटल्स द्वारा आयोजित 77वीं वार्षिक तकनीकी बैठक के दौरान उन्हे यह प्रतिष्ठित आईआईएम फेलोशिप अवार्ड 2023 सम्मान प्रदान किया गया। उन्हें यह सम्मान खनिज अयस्क प्रसंस्करण और केमिकल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में उनके महान योगदान के लिए दिया गया है। इस समारोह में यूसील की तुम्मा पल्ली यूरेनियम प्रोजेक्ट के महाप्रबंधक एमएस राव, महाप्रबंधक टीसीएस रेड्डी, मैकेनिकल अधीक्षक, तुम्मा पल्ली विपिन कुमार शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक (मिल, तुम्मा पल्ली) आदि ने भी इस सम्मेलन में यूसील में नई तकनीकी अनुसंधान पर अब तक की गई खोज कार्य पर अपना दस्तावेज प्रस्तुत किया था।



 विदित है कि 22 से 24 नवंबर तक आयोजित 77वें आईआईएम-एटीएम में उन्नत सामग्रियों, प्रक्रियाओं, पारंपरिक लौह और अलौह धातुओं, सामग्रियों के लक्षण,, वर्णन आदि से संबंधित विषयों का एक व्यापक स्पेक्ट्रम शामिल होगा। इस वार्षिक तकनीकी बैठक में आईआईएम का जहां देश भर से धातु वैज्ञानिक और सामग्री वैज्ञानिक, इंजीनियर, उद्योग, शिक्षा और अनुसंधान एवं विकास संस्थानों के सभी मुख्य क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने विचारों, ज्ञान और अनुभव के आदान-प्रदान के लिए भाग लेने पहुंचे है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ओडिसा के मुख्य सचिव प्रदीप कुमार जेना उपस्थित थे। तकनीकी प्रदर्शनी का उद्घाटन जेएसडब्ल्यू समूह के अध्यक्ष और आईआईएम के उपाध्यक्ष सज्जन जिंदल ने किया। इस सम्मेलन में कई अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय प्रसिद्ध वक्ताओं द्वारा पूर्ण व्याख्यान दिया। पैनल चर्चा के लिए सेल, एनएमडीसी, डेनली, जेजीडब्ल्यू, टाटा स्टील, सेल, एलएंडटी, मिधानी आदि के अध्यक्ष ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इससे पूर्व माननीय केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते द्वारा कई एनएमए को पुरस्कार प्रदान किया गया। उड़ीसा राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत को दिखाने के लिए शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था।
Post a Comment

Post a Comment