Breaking News

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी आदित्यपुर में पूर्व विधायक अरविंद सिंह से मिलकर पूजा पंडाल का किया दर्शन Former CM Babulal Marandi met former MLA Arvind Singh from Adityapur and visited the puja pandal


आदित्यपुर : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बुधवार को आदित्यपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की. साथ ही, प्रवीण सिंह सेवा संस्थान की ओर से बन रहे भव्य दुर्गा पूजा पंडाल का भ्रमण करते हुए इस पूजा पंडाल की भव्यता की जमकर सराहना की. 
इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने संकेत दिये कि पूर्व विधायक अरविंद सिंह जल्द ही विधिवत् भाजपा में शामिल होंगे. श्री मरांडी ने कहा कि पूर्व विधायक अरविंद सिंह उनके साथ ही हैं. रही बात भाजपा में विधिवत् शामिल होने की तो, समय आने पर इसकी घोषणा कर दी जाएगी. 
इस मौके पर पूर्व विधायक सह प्रवीण सिंह सेवा संस्थान दुर्गा पूजा कमेटी के संरक्षक अरविंद सिंह ने पूजा पंडाल के थीम के अलावा  यहां की मां के दर्शन के लिए की जानेवाली नई व्यवस्था की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सहूलियत के देखते हुए यह नई व्यवस्था की गई है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी बुधवार को आदित्यपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की. साथ ही, प्रवीण सिंह सेवा संस्थान की ओर से बन रहे भव्य दुर्गा पूजा पंडाल का भ्रमण करते हुए इस पूजा पंडाल की भव्यता की जमकर सराहना की. इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने संकेत दिये कि पूर्व विधायक अरविंद सिंह जल्द ही विधिवत् भाजपा में शामिल होंगे. श्री मरांडी ने कहा कि पूर्व विधायक अरविंद सिंह उनके साथ ही हैं. रही बात भाजपा में विधिवत् शामिल होने की तो, समय आने पर इसकी घोषणा कर दी जाएगी. 
इस मौके पर पूर्व विधायक सह प्रवीण सिंह सेवा संस्थान दुर्गा पूजा कमेटी के संरक्षक अरविंद सिंह ने पूजा पंडाल के थीम के अलावा  यहां की मां के दर्शन के लिए की जानेवाली नई व्यवस्था की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सहूलियत के देखते हुए यह नई व्यवस्था की गई है.

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close