Breaking News

नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित होने पर भाजपा महिला मोर्चा ने लड्डू वितरण कर हर्ष जताया BJP Mahila Morcha expressed happiness by distributing laddus on passing of Nari Shakti Vandan Act.


गम्हरिया : नारी शक्ति वंदन अधिनियम  लोकसभा एवं राज्यसभा से पारित होने पर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से जिलाध्यक्ष रश्मि साहू के नेतृत्व में गम्हरिया में लड्डू वितरण कर खुशी मनाया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का जो नारा दिया था, यह बिल उसे चरितार्थ करता है। केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं को शिक्षा और विकास के लिए हर द्वार को खोला है। महिला आरक्षण बिल लाकर उन्होंने महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है, यह एक ऐसा निर्णय है जिससे हमारी नारी शक्ति को सही मायने में उनका अधिकार मिलेगा। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति वंदना अधिनियम के अंतर्गत लोकसभा और राज्यसभाओं में महिलाओं के लिए 33 फ़ीसदी सीट पर आरक्षण प्रावधान है I इस विधेयक के लागू हो जाने से महिलाओं की राजनीतिक और देश की उन्नति में भागीदारी और भी मजबूत होगी। इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए साहू ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है। इस मौके पर 
सुनीता मिश्रा, प्रभा देवी, पूनम ठाकुर, निशा सिंह, दुलारी झा, गणेश महाली, रमेश हांसदा, बाबू मिश्रा, शरदेंदु शेखर, कृष्णा प्रधान, अनिमेष कुमार समेत महिला मोर्चा की कई कार्यकर्ता शामिल थी।

0 Comments

Fashion

Type and hit Enter to search

Close