-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति सहदेव महतो की हत्या, दोनों गिरफ्तार Wife killed her husband with the help of her lover

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति सहदेव महतो की हत्या, दोनों गिरफ्तार Wife killed her husband with the help of her lover 


सरायकेला: सरायकेला पुलिस ने बीते 21 जून को दुगनी निवासी सहदेव महतो की हुई हत्याकांड का खुलासा किया है. इस हत्याकांड के साजिशकर्ता मृतक सहदेव महतो की पत्नी सुलेखा महतो और उसके प्रेमी जयसेन कुंभकार को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जबकि हत्याकांड के दो अन्य शूटर अशोक लायक उर्फ अशोक नायक और मेघनाथ कुंभकार अभी भी फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की लगातार छापेमारी कर रही है. 
इस संबंध में थाना परिसर में एक प्रेस  वार्ता आयोजित कर सरायकेला थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि बीते 21 जून की सुबह सूचना मिली की सरायकेला थाना अंतर्गत झापड़ागुढ़ा और टेंटोपोसी गांव के बीच एक शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई प्रारम्भ कर दिया था। इस दौरान मृतक की पहचान दुगनी गांव निवासी सहदेव महतो के रूप में हुई थी। तत्पश्चात इस मामले में मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू की गई. अनुसंधान के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक सहदेव महतो की पत्नी सुलेखा महतो का बीरबांस निवासी जयसेन कुंभकार के साथ नाजायज संबंध है। जिस पर उसके बाद पुलिस द्वारा जयसेन कुंभकार को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसमें उसने नाजायज संबंध तथा प्रेमिका के साथ मिलकर साजिश के तहत सहदेव महतो की हत्या करवाने की बात स्वीकार की.
उसके बाद मृतक की पत्नी सुलेखा महतो को आमने- सामने कर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई जिसमें दोनों ने मिलकर साजिश के तहत सहदेव महतो की हत्या करवाने की बात स्वीकार की. दोनों ने बताया कि सहदेव महतो की हत्या करवाने के लिए उसने अशोक नायक को 30 हजार रुपए दिए थे. मौका पाकर बीते 20 जुलाई को अशोक नायक और मेघनाथ कुम्भकार दोनों ने मिलकर झापडागुढ़ा और टेटोपोसी के बीच सहदेव महतो की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
Post a Comment

Post a Comment