-->
yrDJooVjUUVjPPmgydgdYJNMEAXQXw13gYAIRnOQ
Bookmark

ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने आए मांझी टोला के युवक को आरपीएफ ने बचाया RPF saved the youth of Manjhi Tola who committed suicide after being cut off from the train


आदित्यपुर:  बीते रविवार की रात करीब दस बजे आदित्यपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास ट्रेन से कटकर जान देने आए मांझी टोला निवासी 23 वर्षीय युवक प्रेम कुमार सिंह को ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने बचा लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रात में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए ट्रेन आने का इंतजार कर रहे युवक को तैनात आरपीएफ के जवानों ने जब देखा तो उसे पकड़कर आउट पोस्ट पर ले गए. वहां पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि वह जीवन से निराश होकर आत्महत्या करने आया था. पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम प्रेम कुमार सिंह, मांझी टोला चांदनी चौक का रहने वाला बताया.
युवक को काफी समझाने के बाद उसने अपने भाई का मोबाइल नंबर बताया. उसके बाद उसके बड़े भाई प्रियम कुमार सिंह को फोन कर आरपीएफ के जवानों द्वारा आउट पोस्ट बुलाया गया और युवक को परिजनों के हवाले किया गया. युवक के बड़े भाई ने बताया कि उसका छोटा भाई मानसिक रुप से बीमार है. इसी कारण वह रात में घर से निकलकर आत्महत्या करने आ गया था. आरपीएफ के जवानों ने आधार कार्ड वेरिफिकेशन कर युवक को उनके बड़े भाई को सौंपा दिया. इस युवक को बचाने में आरपीएफ के एएसआई जीके जेना, हवलदार सीएन डांग और सिपाही आरके यादव ने प्रमुख भूमिका निभाई. इस घटना की जानकारी एएसआई जीके जेना ने अपने शीर्षस्थ अधिकारियों को भी दे दी है.
Post a Comment

Post a Comment